Home उत्तराखण्ड 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश के बाद कल्याणी नदी ने...

24 घंटे से हो रही लगातार बारिश के बाद कल्याणी नदी ने आंखें तरेर ली है।

37
0
Google search engine

रंजीत संपादक

क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश के बाद कल्याणी नदी ने आंखें तरेर ली है। शहर के भूत बंगला, पहाड़गंज और रम्पुरा के निचले क्षेत्रों में पानी पहुंच चुका है।। बारिश यदि कुछ घंटे जारी रही तो मुसीबत का सबब बन सकती है। नदी में हुए अतिक्रमण की बजह से ऐसी स्थिति खड़ी हुई है।

रुद्रपुर ल आसपास के क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। बारिश से यूं तो जनपद की सभी नदियों का जल स्तर बढ़ा है, लेकिन रुद्रपुर की कल्याणी नदी ने खतरे की घंटी बजा दी है। नदी का पानी भूत बंगला, पहाड़गंज और रम्पुरा के निचले स्तर में प्रवेश कर गया है। भूत बंगला और पहाड़गंज में नदी के किनारे अतिक्रमण कर बने मकानों का चार चार फिट हिस्सा ढूब गया। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। क्षेत्र के लोगों की मानें तो यदि बारिश यूं ही जारी रही तो फिर भूत बंगला, रम्पुरा और पहाड़गंज के सैकड़ों लोगों को दूसरी जगह जाना पड़ेगा।

नदी के ओवर फ्लू होने के पीछे अतिक्रमण मुख्य बजह बताई जा रही है। भूत बंगला, रम्पुरा, पहाड़गंज,खेड और संजय नगर खेड़ा में कई मकान नदी के बीच में बने हैं,जो पानी के वहाव को रोक रहे हैं। प्रशासन समय रहते एक भी अतिक्रमण नहीं हटा पाया है,

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here