Home उत्तरप्रदेश रूद्रपुर में दर्जनो रामभक्तों के साथ पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का...

रूद्रपुर में दर्जनो रामभक्तों के साथ पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान जारी

82
0
Google search engine

रंजीत

रुद्रपुर – भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक और रामभक्त भारत भूषण चुघ ने बीती शाम ओर आज प्रातः दरिया नगर, रविंद्र नगर और घास मंडी के दर्जनों रामभक्तो के साथ पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान जारी रखा। उन्होंने सभी मंदिरों में पहुंचकर माथा टेका और प्रभु श्री राम के जयकारों के साथ अपना पूजा सामग्री वितरण कार्यक्रम प्रारंभ किया। उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों हिंदू आज अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे होंगे कि जब उनके आराध्य प्रभु राम अपने मंदिर में विराजमान होंगे। इस एहसास से ही करोड़ों देशवासियों में उत्साह व उमंग की लहर है और सभी इस समय प्रभु राम के नाम में डूबे हुए नजर आ रहे हैं ।श्री चुघ ने कहा वर्तमान पीढ़ी के लिए बहुत सौभाग्य का विषय है कि वह इस महान अवसर का साक्षी बन रही है क्योंकि उनके बुर्जुगो ने जो सपना देखा था वह आज 500 वर्ष बाद पूरा हो रहा है और ऐसे में हर हिंदू बचाने को अपने घरों में दीवाली मनाएगा ।उन्होंने कहा कि भाजपा से राम मंदिर बनाने का विश्वास लेकर चलती रही और माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह सपना साकार हुआ है जो करोड़ों देशवासियों के लिए गर्व का विषय है।उन्होंने कहा कि रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर अयोध्या धाम में तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं और गर्भ ग्रह में रामलला की मूर्ति भी स्थापित कर दी गई है। ऐसे में देश के सभी लोगों को 22 जनवरी का इंतजार है कि जब वह अयोध्या धाम जाकर प्रभु राम के साक्षात दर्शन कर सकें और अपने जीवन को धन्य बना सकें ।उन्होंने कहा केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार इस दिशा में सदैव प्रयासरत रही है और इसी के प्रतिफल स्वरूप आज यह सौभाग्य का दिन हम सब लोगों के सामने आया है उन्होंने का पिछले कई दिनों से वह शहर की मलिन बस्तियों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर पूजा सामग्री व कैलेंडर का वितरण कर रहे हैं ,ताकि घर-घर रामोत्सव मनाया जा सके और सभी के घर और प्रतिष्ठान रोशनी से सराबोर हो सके ।उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सैकड़ो वर्षों तक संघर्ष किया गया और इस संघर्ष का परिणाम है कि आज यह समय आया कि अयोध्या धाम मे प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जा रहा है। जहां विधि विधान से प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा ।

श्री चुघ ने कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोग इस ऐतिहासिक पल को अपने दिलों में संजो कर प्रभु राम का स्मरण करें और अपने-अपने घर और प्रतिष्ठानों को दियों से रोशन करे।आज प्रातः उन्होंने दरिया नगर, रविंद्र नगर और घास मंडी में तमाम राम भक्तों के साथ प्रभु श्री राम के जयकारे के साथ पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान प्रारंभ कर दिया। राम भक्त चुघ अपनी टीम के साथ भगवान श्री राम के जयकारों घर-घर पहुंचे जहां उन्होंने बुजुर्गों ओर महिलाओं से आशीर्वाद लिया और उन्हें पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरित किए। उन्होंने कहा कि पुरातन पीढ़ी से लेकर वर्तमान पीढ़ी तक सभी के दिलों में एक ही अलख जल रही थी कि प्रभु राम अपने घर में विराजे और आज यह सदियों का सपना पूरा हो रहा है। राम भक्त चुघ ने सभी लोगों से अपील की 22 जनवरी को घर-घर में दिया जलाएं और अपने घरों की छतों पर भगवा ध्वज स्थापित करें।इस दौरान समस्त कॉलोनी के रामभक्तो में गजब का उत्साह देखने को नजर आया और लोगों ने जय श्री राम का ‌जयकारा लगाया ।इस मौके पर पार्षद रणजीत सागर किरण पाल राजू अशोक सिंह नेगी रिशिपाल राज कोली शिवकुमार सिव्वु सनी पासवान राजू सागर दिनेश रिंकू

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here