Home अंतरराष्ट्रीय व्यापार मण्डल के नवनिर्वाचित महामंत्री मनोज छाबड़ा ने कांग्रेस नेताओं से लिया...

व्यापार मण्डल के नवनिर्वाचित महामंत्री मनोज छाबड़ा ने कांग्रेस नेताओं से लिया आशीर्वाद

223
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रूद्रपुर। व्यापार मण्डल के नवनिर्वाचित महामंत्री मनोज छाबड़ा ने कांग्रेस जिला कार्यालय पहुंचकर जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा, महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं से आशीर्वाद लिया जिला अध्यक्ष हिमांशु गावा के पैर छु कर आगे भी आशीर्वाद माँगा और चुनाव में सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त कर सभी को माला पहनाकर स्वागत किया।

मनोज छाबड़ा ने कांग्रेस नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव में उनकी जीत में कांग्रेस नेताओं की अहम भूमिका रही है जिसके लिए वह सभी का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारियों ने उन्हें जो दायित्व सौंपा है उस पर पूरी निष्ठा से काम करते रहेंगे।

इस दौरान हिमांशु गावा ने कहा कि मनोज छाबड़ा की जीत से व्यापारी एकता को मजबूती मिलेगी। व्यापारियों ने कर्मठ, जुझारू एवं व्यापारी हितों के लिए संघर्ष करने वाले व्यक्ति को महामंत्री चुना है। मनोज छाबड़ा व्यापारी हितों के लिए लम्बे समय से संघर्षरत रहे हैं। व्यापारियों की एक आवाज पर मनोज छाबड़ा उनके सुख दुख में तत्पर रहे हैं। जिसका प्रतिफल उन्हें इस चुनाव में जीत के रूप में मिला है।

महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि मनोज छाबड़ा को जीत की बधाई देते हुए कहा कि उनकी जीत से शहर में व्यापार मण्डल मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि मनोज छाबड़ा की जीत में कांग्रेस नेताओं ने अहम भूमिका निभाई है। जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा के नेतृत्व महानगर इकाई के साथ साथ, कांग्रेस नेता संदीप चीमा, मोहन खेड़ा सहित कई नेता व्यापारियों के लगातार संपर्क में थे और मनोज छाबड़ा की जीत के लिए प्रयास कर रहे थे जिससे मनोज छाबड़ा की जीत का मार्ग प्रशस्त हुआ। उन्होंने कहा कि मनोज छाबड़ा व्यापारी हितों के लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे। साथ ही उन्हें जहां भी जरूरत पड़ेगी व्यापारी हितों के लिए कांग्रेस उनके साथ खड़ी रहेगी।

इस अवसर पर उमा सरकार, ममता रानी, बाबू विश्वकर्मा, सतीश कुमार, राकेश कोली, संदीप चीमा, गोपाल भसीन, राघव छाबड़ा, मोहन खेड़ा, राजू भुसरी, पुरूषोत्तम अरोरा, राजेश, सुनील आर्या, मनोज कुमार, शिवम छाबड़ा आदि मौजूद थे।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here