Home उत्तराखण्ड यूपी पुलिस की रडार पर रुद्रपुर का भू-माफिया , रुद्रपुर में भी...

यूपी पुलिस की रडार पर रुद्रपुर का भू-माफिया , रुद्रपुर में भी काट चुका है एक दर्जन से अधिक अवैध कॉलोनी

358
0
Google search engine

रंजीत संपादक

रुद्रपुर। यूपी के बरेली में करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के बाद भूमाफिया अमित रुद्रपुर में फटाफट अवैध कालोनियों काटकर अरबपति बन चुका है। सरकारी जमीन,नदी नालों की जमीन पर कब्जे के साथ करोड़ों के स्टाम चोरी कर अमित अब अरबपति बन चुका है। सिस्टम में भी उसकी मजबूत पकड़ बताई जा रहा रही,इध करोड़ों की धोखाधड़ी में बरेली पुलिस अब भूमाफिया अमित की तलाश में जुट है।

जानकारी के मुताबिक भूमाफिया अमित ने बरेली में कुछ वर्ष पहले एक व्यक्ति जमीन जमीन बेची थी, करोड़ों की इस जमीन का एग्रीमेंट करके अमित ने पूरा पैसा ले लिया था, लेकिन कुछ दिनों बाद अमित ने बेची गई जमीन की रजिस्ट्री किसी दुसरे व्यक्ति के नाम करा दी,और बरेली से रुद्रपुर भाग आया। बताया जा पीड़ित व्यक्ति की तरफ से इस मामले में बरेली पुलिस को धोखाधड़ी की तहरीर सौंपी गई है,जिसको बरेली पुलिस अमित की तलाश में जुटी है, बरेली को आरोपी लगातार बहार होने की बात कहकर गुमराह कर रहा है।

आपको बता कि भूमाफिया अमित रुद्रपुर, लालपुर और किच्छा में एक दर्जन अवैध कालोनियों काट चुका है,कई में सरकारी जमीन,नदी और नालों पर भी कब्जे किए गए हैं,वहीं खेती करने के नाम पर खरीदी गई जमीन का व्यवसायिक उपयोग कर करोड़ों की स्टाम चोरी भी की गई है।

बताया जा रहा रुद्रपुर में भी भूमाफिया अमित अपने पार्टनरों के साथ खेल कर रहा है।

बताया जा रहा आरोपी द्वारा ट्रांजिट कैंप की नरायण कालौनी और शास्त्री नगर के बीच में भी अवैध कालौनी काटी जा रही है। जिसमें नदी के साथ ही करीब दो एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है।

भू-माफियाओं अमित ट्रांजिट कैंप के जनपद रोड, प्रीत बिहार, लालपुर, किच्छा में भी कालौनी काट रहा।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here