Home उत्तराखण्ड भू-धंसाव पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीएम से विस्तृत रिपोर्ट मांगी

भू-धंसाव पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीएम से विस्तृत रिपोर्ट मांगी

283
0
Google search engine

रंजीत संपादक
चमोली जिले के जोशीमठ में भू-धंसाव पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डीएम से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। साथ ही भू-धंसाव से प्रभावित परिवारों को हरसंभव मदद के निर्देश दिए हैं। रविवार को भाजपा प्रदेेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने जोशीमठ में भू-धंसाव को लेकर सीएम से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया। बताया कि जोशीमठ में लगातार हो रहा भू-धंसाव चिंता का विषय है।

जोशीमठ शहर में जमीन धंसने से लोगों के घरों में दरारें आ रही हैं। उन्होंने सीएम से प्रभावित लोगों और कारोबारियों को हो रहे नुकसान की जानकारी देते हुए राहत और मदद पहुंचाने का आग्रह किया। उन्होंने स्थानीय लोगों की व्यावहारिक दिक्कतों को देखते हुए समस्या का समाधान करने के लिए विस्तृत नीति बनाने पर जोर दिया।

भट्ट ने कहा कि चर्चा के बाद मुख्यमंत्री धामी ने जिलाधिकारी चमोली से तत्काल वार्ता कर शीघ्र विशेषज्ञ कमेटी की विस्तृत रिपोर्ट भेजने और प्रभावितों को सभी संभव राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। विशेषज्ञ कमेटी की रिपोर्ट पर बिना देर किए उचित कार्रवाई की जाएगी। प्रभावितों को जोशीमठ में ही शिफ्ट करना है या उनका पुनर्वास किया जाए. इस पर शीघ्र निर्णय लिया जाएगा। -पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री, उत्तराखंड

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here