Home उत्तरप्रदेश नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी

नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी

123
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रुद्रपुर। पहले चरण में उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 2 अप्रैल को नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के रुद्रपुर में विशाल जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इस रैली के बाद इस लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना दस सालों का रिपोर्ट कार्ड देने के साथ ही आने वाले तीसरे टर्न का रोडमैप भी बता दिया।

अजय भट्ट ने कहा कि भ्रष्टाचारियों पर अभी तक जो कार्रवाई हुई है वो तो सिर्फ ट्रेलर मात्र है। अगले पांच सालों में इससे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। एक तरफ नरेंद्र मोदी का कार्यकाल जहां खुली किताब है वहीं विपक्ष खासकर कांग्रेस के सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है और मतदाताओं को भ्रमित कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती है, इसलिए एक समुदाय के लिए ऐसे कानून बनाए जिससे देश के बहुसंख्यक खुद को दोयम दर्जे का नागरिक समझते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का बाद सबका साथ, सब का विकास, सबका प्रयास नारा बुलंद हुआ। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में बिना किसी भेदभाव के केेंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। जब कि कांग्रेस के राज में सरकारी योजनाओं में मनीकट सबसे बड़ी समस्या थी। लेकिन मोदी के राज में जनता को सरकारी योजनाओं का शतप्रतिशत लाभ मिल रहा है।

नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि वो जिस गांव में कस्बे और शहर में जाते हैं, वहां भाजपा की लहर नजर आती है। उन्होंने कहा कि इस बार मोदी की लहर नहींबल्कि आंधी है, जिसमें विपक्ष का किला ध्वस्त होना तय है। क्योंकि मतदाता मन बना चुका हैं कि एक बार फिर मोदी सरकार बनानी है। उन्होंंने कहा कि यह चुनाव विपक्ष के कई राजनीतिक दलों का भविष्य तय करने वाला है। यह चुनाव दो विचारधारा का है एक तरफ परिवारवाद है और दूसरी तरफ राष्ट्रवाद है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए परिवारवादी कुनबा एकजुट हुआ है। लेकिन जनता विपक्षियों के मनसूबे नाकाम कर देगी।

भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने बुधवार को तरना रिसार्ट प्रतापपुर, जोगीथर नगला, मझोला, वनगांव, सरपुड़, बाघा 54, बड़ी गांव व खटीमा में जनसभा और जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान मुख्य रूप से दान सिंह रावत जिला अध्यक्ष कमल जिंदल, पूर्व विधायक प्रेम सिंह राणा, राज्य मंत्री उत्तम दत्ता, दान सिंह रावत,राजपाल सिंह, विमल मंडेला गणेश ठुकराती, नंदन बिष्ट हिमांशु बेस्ट रमेश जोशी, रंजीत नामधारी सोमपाल मौर्य, सतीश गोयलआदि थे

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here