Home उत्तराखण्ड गोल माल,कहीं गड्ढों से लोग परेशान,कहीं सडक पर डाली जा रही सड़क...

गोल माल,कहीं गड्ढों से लोग परेशान,कहीं सडक पर डाली जा रही सड़क मेयर रामपाल की भष्टचारी सोच, सरकारी धन की हो रही बंदरबांट

433
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रुद्रपुर नगर निगम में मेयर रामपाल और उनके कुछ चहेते कर्मचारी मिलकर बड़ा खेल कर रहे। ताजा मामला रम्पुरा के वार्ड नंबर 23 में देखने को मिला है। यह पर एक चकाचक सड़क का निर्माण हो रहा है।जिसका 16.23 लाख में टेंडर हुआ है। यह टेंडर उन्हीं 45 कामों की लिस्ट में 26 वें नंबर है, जिसमें मेयर पर पूल कराकर अपने चहेते ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा था। नगर निगम में चल रहे इस खेल को लेकर सभी हैरान हैं।

रम्पुरा के वार्ड नंबर 23 में पिछले चार दिन से बाल विकास सरस्वती विद्या मंदिर के पास अनिल कोली डीजे वाले के घर से इंद्रपाल के घर तक 16. 23 लाख की लागत से सडक और नाली का निर्माण चल रहा है। इसका टेंडर 03 अप्रैल 2023 को निकला था, वर्तमान में मौके पर सड़क पूरी तरक ठीक है,नाली भी चकाचक बनी हुई है,जिस ठेकेदार को टेंडर मिला है वह नाली के ऊपर दो रद्दो का निर्माण कराकर पुरानी नाली को ही पलस्तर करा रहा है,इसी प्रकार सड़क पर ही हल्का माल डालकर पैसे का ठिकाने लगाने का काम हो रहा। जिसमें बड़े बंदरबांट की बू आ रही। मोहल्ले के लोगों की मानें तो सड़क और नाली पूरी तरह ठीक है,इसे बनाने की जरूरत नहीं है। लोगों की मानें तो नगर निगम मेयर, ठेकेदार और कर्मचारियों की मिलीभगत से ठीकठाक सड़कों और नालियों का टेंडर पास हो रहे हैं, जिसमें बड़ा भष्टचार हो रहा है। जबकि शहर के प्रीत बिहार, ट्रांजिट कैंप और कई वस्तियों में सड़कों का बुरा हाल है।लोग परेशान हैं।उनपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here