Home अपराध video :- कहा फाइनेंस कंपनी ने हड़पा लाखों का सोना सीएम पोर्टल...

video :- कहा फाइनेंस कंपनी ने हड़पा लाखों का सोना सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद भी नहीं मिला न्याय पीड़ित से केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप

294
0
Google search engine

मुकेश कुमार

मीडिया संदेश के टीम बैंक मैनेजर से मिले तो बैंक मैनेजर ने कहना है कि हमने सोना गला दिया है लेकिन नियम के अनुसार 1 साल बाद वह सामान जब किया जाता है लेकिन 2 महीने हुआ था

गोल्ड लोन के नाम से खुली फाइनेंस कंपनियां लोगों के साथ बड़ा फर्जीवाड़ा कर रही है। जगह जगह कुकुरमुत्तों की तरह खुली फर्जी कंपनियों में काला धन खपाया जा रहा है,तो बोले भाले लोगो का सोना भी हड़पने के मामले आ रहे हैं।

गदरपुर के मुख्य बाजार में खुली आईएफएल फाइनेंस कंपनी में तो इस तरह के कई मामले समाने आ चुके। पिछले महीने एक ग्रंथी का सोना हड़पने पर जमकर हंगामा हुआ था,तो अब रुद्रपुर के संजय नगर खेड़ा निवासी विश्वजीत मंडल ने फाइनेंस कंपनी पर करीब 10 लाख का सोना हड़पने का आरोप लगाया है। विश्वजीत के मुताबिक उसने 06 जुलाई 2023 को कंपनी से 134000 का गोल्ड लोन लिया था। बदले में उसने करीब 10 लाख का सोना बैंक में जमा किया था। विश्वजीत के मुताबिक एक माह बाद उसने बैंक से लिया गया लोन ब्याज समेत चुकता कर दिया, उसने जब अपना सोना वापिस मांग तो बैंक मैनेजर ने कहा की सोना उसने गलाकर बेच दिया है। विश्वजीत के नाराजगी जताने पर फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने उसे पुलिस से पकडबा दिया। आऱोप है कि पुलिस ने उसे दो दिन तक विना किसी आरोप के थाने में बैठाए रखा है। इधर दो दिन बाद पीड़ित की पत्नी ने जब जिला मुख्यालय पर अधिकारियों से शिकायत की तो उसे छोडा गया। पीड़ित ने एक माह पहले मामले की शिकायत सीएम पोर्टल पर की तो जांच की जिम्मेदारी गदरपुर थानाध्यक्ष को सौंपी गई। पीड़ित के मुताबिक थानाध्यक्ष का उसके पास दो बार फोन आया, आरोप है की थानाध्यक्ष सोना हड़पने वाले फाइनेंस कंपनी प्रबंधन पर कार्यवाही के जगह उसपर केस वापस लेने का दबाव बना रहे।

बताया जाता की फाइनेंस कंपनी कई भोलेभाले लोगों का सोना हडप कर चुकी है। पुलिस भी लोगों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं करती है, जिससे उसके हौसले बुलंद हैं। पीड़ित इस मामले में जिलाधिकारी और एस एसपी से शिकायत करने की तैयारी कर रहा है।

 

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here