Home अंतरराष्ट्रीय भाजपाईयों ने मोदी मैदान के आस पास चलाया स्वच्छता अभियान

भाजपाईयों ने मोदी मैदान के आस पास चलाया स्वच्छता अभियान

27
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दो अप्रैल को होने जा रही शंखनाद रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मोदी मैदान के आस पास स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों स्वच्छता के लिए जागरूक किया और लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने की अपील भी की।

रैली स्थल के आस पास स्वच्छता अभियान का आयोजन प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय जी के नेतृत्व में किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कूड़ा एकत्र करने के के साथ ही लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक भी किया। साथ ही लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में पहुंचने की अपील भी की। इस दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में शुरू किया गया स्वच्छ भारत अभियान आज बेहद लोकप्रिय हो चुका है। इस अभियान के सार्थक परिणाम सामने आये हैं। लोग स्वच्छता के लिए जागरूक हो रहे हैं। इसीलिए प्रधानमंत्री के रूद्रपुर आगमन से पूर्व यह अभियान चलाया जा रहा है। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि रूद्रपुर में आयोजित होने जा रही प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। साथ ही क्षेत्र के लोग भी प्रधानमंत्री के ओजस्वी विचारों को सुनने के लिए बेताब हैं। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इस रैली के बाद भाजपा के पक्ष में चल रही लहर आंधी में तब्दील हो जायेगी और प्रदेश की पांचों सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा।

इस अवसर पर पूर्व मेयर रामपाल सिंह अमित नारंग सुरेश कोली  ललित मिगलानी धर्म सिंह कोली, धीरेश गुप्ता सुनील ठुकराल, सुरेश विश्वास, धीरेन्द्र मिश्रा, विनय बत्रा, सुशील चौळान,, गजेंद्र प्रजापति, किरण वर्क राजेश कोली बिट्टू चौहान, कुंदर लाल राठौर, भुवन गुप्ता, डा. राकेश सिंह, हरजीत राठी, प्रमोद मित्तल आदि समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ता थे।

 

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here