Home उत्तरप्रदेश डी पी एस में पांच देशों के राजदूतों का भव्य स्वागत

डी पी एस में पांच देशों के राजदूतों का भव्य स्वागत

123
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर आए पांच देशों के राजदूतों का भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान उत्तराखंड की संस्कृति से सम्बन्धित अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम की सुंदर प्रस्तुति पर सभी अतिथि काफी गदगद हो गए।

मुख्य अतिथियों में श्री अस्कर बेशीमोव (किर्गिस्तान के राजदूत), श्री ह ढिल्लुम (मॉरीशस के उच्चायुक्त), श्री गेनबोल्ड दमबाजाव (मंगोलिया के राजदूत), श्री अरुणकोएमर हरदें (सूरीनाम के राजदूत), और मिस ली होंगयिंग ( डिप्लोमेट, एम्बेसी ऑफ़ इरिट्रीय) मौजूद रहे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि श्री नवरतन अग्रवाल (डायरेक्टर, बीकानेरवाला), एडवोकेट श्री राजीव तूली (मैनेजिंग पार्टनर, लिगलेंड्स, एल.एल.पी), डॉ पवन कंसल (चेयरमैन, इंडस्ट्रियल एक्सपोर्ट, जी.टी.टी.सी) और श्री अंकुर खंडेलवाल (चेयरमैन,जी.टी.टी.सी), ड़ॉ गौरव गुप्ता (फाउंडर प्रेजिडेंट, जी.टी.टी.सी) भी थे। सभी अतिथियों ने कार्यक्रम और स्कूल के विजन की काफ़ी सराहना की उन्होने कहा जिस प्रकार डी पी एस रुद्रपुर भविष्य की नई तकनीक पर छात्र अनुकूलित वातावरण तैयार कर रहा है निश्चित ही यह आने वाले समय के लिए शिक्षा का एक नया मोड़ लायेगा।

इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर जी ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया और साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर वर्तमान में भावी तकनीक पर काम कर रहा है जिससे आने वाले समय में हमारे छात्रों को नई तकनीक पर कोई काम करने का मौका मिले ।

बता दें कि डी पी एस रुद्रपुर उत्तर भारत का पहला स्कूल हैं जहां खगोल विज्ञान के सम्बन्धित एस्ट्रोनॉमी लैब खोली गई है जिससे छात्रों को आए दिन नई तकनीक को सीखने का मौका मिलता है।

कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह दिया गया |

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here