Home अपराध चार माह से दर-दर भटक रही बलात्कार पीड़िता को करणी सेना दिलाएगी...

चार माह से दर-दर भटक रही बलात्कार पीड़िता को करणी सेना दिलाएगी इंसाफ

223
0
Google search engine

बरेली से संवाददाता विमल सिंह कि रिपोर्ट

बरेली। ससुर और नंदोई ने हथियारों के बल पर किये गये बलात्कार की शिकार चार माह से दर-दर भटक रही पीड़िता को इंसाफ अब करणी सेना दिलाएगी इंसाफ। तमंचे और बंदूक के बल पर होता था महिला का बलात्कार कभी बंदूक दिखाकर ससुर बलात्कार करता था तो कभी तमंचा दिखाकर नंदोई, पति बलात्कारीयो का साथ देता रहा। वही मीडिया को जानकारी देते हुए करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने बताया 4 महीने से पीडित सिर्फ अधिकारियों के चक्कर काट रही है परंतु उसको न्याय अभी तक नहीं मिला। आज जब करणी सेना के जिलाध्यक्ष अपने समस्त कार्यकर्ताओं के साथ थाना भोजीपुरा पहुंचे और उन्हें प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा लिखने की अपील की एवं साथ ही साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की।

उन्होंने यह भी बताया की भोजीपुरा के पास ही में गांव है चुटिया जगन्नाथ जहां की रहने वाली एक महिला की शादी आज से 10 साल पूर्व इसी गांव के रहने वाले नर्मस्त खान पुत्र अफसर खान के साथ हूई थी, दोनों लोग एक ही गांव के रहने वाले हैं। परंतु कुछ दिन तक सही चलता रहा उसके बाद उसके ससुर ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया और लगातार उसके साथ तमंचे बंदूक के बल पर बलात्कार होता रहा परंतु शिकायत करने के बाबजूद भोजीपुरा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और यह सिलसिला यूं ही चलता रहा।

आखिरकार पीड़िता को करणी सेना से मदद मांगनी पड़ी तो उसे ठाकुर राहुल सिंह ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया बोले जब तक न्याय नहीं मिल जाएगा तब तक वह पीड़िता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे, वहीं पीड़िता ने अपने शिकायती पत्र में बताया उसकी शादी नर्मस्त पुत्र अफसर खान निवासी ग्राम जातीय जगन्नाथ थाना भोजीपुरा जिला बरेली के साथ हुई है उस के दो बच्चे हैं दिलशाद उम्र लगभग 5 वर्ष, जीशान उम्र लगभग तीन बरस, पीड़िता का पति पत्नी को बुरी तरह से लातो घुसो से मारता पिटता है पीड़िता का ससुर अफसर खान व नंदोई मैसर पुत्र अख्तर खा निवासी मिल्क सिंथरा थाना देवरनिया जिला बरेली पीड़िता पर बुरी नजर रखते हैं फोन पर अश्लील बातें करते हैं पीड़िता का पति ड्राइवरी करता है आज से लगभग तीन माह पहले गाड़ी लेकर बाहर गए थे तभी पीड़िता का ससुर बंदूक लेकर

पीड़िता के कमरे में घुस आया और बंदूक सीने पर रखकर बोला शोर मचाया तो गोली मार दूंगा फिर जबरन पीड़िता के साथ बलात्कार किया और कहा कि किसी से शिकायत की तो जान से मार दूंगा पीड़िता ने पति के घर आने पर सारी घटना बताई और कहा कि तुम्हारे पिता ने मेरे साथ बलात्कार किया है तभी पीड़िता के पति ने कहा कि झूठा इल्जाम लगा रही है और बुरी तरह से मारा पीटा और कहा इस घर में रहना है तो चुपचाप रह उस का नंदोई भी पीड़िता के घर रात को आकर रूकता है और पीड़िता के साथ छेड़खानी करता है।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here