Home अन्य वायरल तस्वीर: ड्रेसिंग रूम में शमी को सांत्वना देते मोदी

वायरल तस्वीर: ड्रेसिंग रूम में शमी को सांत्वना देते मोदी

256
0
Google search engine

राजीत सम्पदक

विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद, मोहम्मद शमी ने ड्रेसिंग रूम में कैद किए गए एक भावुक पल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा किया। प्रशंसकों के दृढ़ समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए, शमी ने उन्हें आश्वासन दिया कि टीम और मजबूती से वापसी करेगी। अपने एक्स पोस्ट में शमी ने हार के बाद ड्रेसिंग रूम में आने और टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

“दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। हम वापसी करेंगे!” शमी ने ड्रेसिंग रूम के अंदर आराम की पेशकश करते हुए पीएम मोदी की तस्वीर के साथ लिखा।

एक्स पर पोस्ट ने काफी ध्यान आकर्षित किया, 2.6 लाख से अधिक बार देखा गया और बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट मिले। लोगों ने पीएम मोदी के इस कदम की सराहना की और इसे एक सच्चे नेता की पहचान बताया जो हर स्थिति में अपनी टीम के साथ खड़ा रहता है और उसे प्रोत्साहित करता है। सहायक टिप्पणियाँ शमी के प्रदर्शन पर गर्व और टीम के भविष्य के प्रयासों के लिए आशावाद को दर्शाती हैं।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here