Home उत्तराखण्ड पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का सीएम धामी ने लिया जायजा

पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का सीएम धामी ने लिया जायजा

162
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दो अप्रैल को शहर के मोदी मैदान में प्रस्तावित चुनावी जनसभा की तैयारियों का शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जायजा लिया। उन्होंने तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये और कार्यकर्ताओं के साथ तैयारियों को लेकर चर्चा भी की।

पीएम नरेन्द्र मोदी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री शनिवार को हैलीकॉप्टर से रूद्रपुर पहंचे। पुलिस लाइ्रन में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सीएम धामी सीधे मोदी मैदान पहुंचे और यहां पर चल रही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी जनसभा की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम धामी ने मंच, सुरक्षा व्यवस्था, एवं लोगों की बैठने की व्यवस्था, बैरिकेटिंग आदि के बारे में विस्तार से जानकारी ली और तैयारियों को समय पर पूर्ण करने के निद्रेश दिये। इस अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूर्व में भी रैलियां इसी मैदान में हुई हैं, इस बार की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ंड से विशेष लगाव रहा है। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो अप्रैल को पहली जनसभा रूद्रपुर के मोदी मैदान में होने जा रही है। यह गर्व की बात है। प्रधानमंत्री मोदी इस चुनाव में अपने प्रचार अभियान की शुरूआत रूद्रपुर की धरती से कर रहे हैं। प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद उत्तराखण्ड का पूरा माहौल मोदी मय होने जा रहा है।

इस अवसर पर विधायक शिव अरोरा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, काशीपुर विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, दर्जा राज्य मंत्री उत्तम दत्ता, महंत रमेश वशिष्ठ, राजेश बजाज, प्रमोद मित्तल, गुरविंदर सिंह चंडोक, सतीश गोयल, राकेश सिंह, विजय फुटेला, राजीव चौधरी, धर्म सिंह कोली, रश्मि रस्तौगी, फरजाना बेगम, विपिन जल्होत्र, जग्गू सिंह, मनोज यादव, हरीश भट्ट, राजीवन राठौर, संजीव मण्डल, संतोष मण्डल, राधेश शर्मा, निमित्त शर्मा, संजीव बाजवा, सुनील ठुकराल, धीरेश गुप्ता, गुंजन सुखीजा, भारत भूषण चुघ, अनिल चौहान, प्रदीप बिष्ट, तरूण बंसल, प्रीत ग्रोवर, ललित मिगलानी, मयंक कक्कड़, राम प्रकाश गुप्ता, श्रीकांत राठौर सहित काफी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

शुगर कैंडी बेचने वाले युवक के साथ सीएम ने ली सेल्फी

रूद्रपुर। मोदी मैदान में चुनावी जनसभा का जायजा लेने के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया। सीएम धामी जब मोदी मैदान में जायजा लेने के बाद लौट रहे थे इसी दौरान उनकी नजर तपती धूप में पैदल घूमकर शुगर कैण्डी बेचने वाले युवक पर पड़ी, इस युवक से सीएम धामी ने बात की और उसका हौंसला बढ़ाया। सीएम ने इस युवक के साथ सैल्फी भी ली। सीएम धामी की इस सादगी ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here