Home उत्तरप्रदेश ठुकरालका मजबूत हाथ अब हुआ विधायक शिव के साथ

ठुकरालका मजबूत हाथ अब हुआ विधायक शिव के साथ

441
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रुद्रपुर )। लोकसभा सभा चुनाव से भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा,इधर अब रुद्रपुर में पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल के दहने हाथ मानें जा रहे आशीष छाबड़ा ने अपने साथियों के साथ ठुकराल का साथ छोड़ दिया है।

मंगलवार को विधायक शिव अरोरा के कार्यकाल पर आशीष छाबड़ा और एडवोकेट प्रमोद मित्तल का विधायक शिव अरोरा ने स्वागत किया। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी की सबक साथ सबका विकास वाली सोच से हर कोई प्रभावित हैं, पार्टी के कुछ आपसी मनमुटाव के चलते भटक गए थे, लेकिन अब वह सही रास्ते पर लौट आए है, इससे पार्टी को मजबूत होगी।

आशीष छाबड़ा शहर का जाना माना नाम है‌। दस वर्ष पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ रहे छाबड़ा ने ही 2022 विधानसभा चुनाव में टिकट कटने पर ठुकराल को बागी करने में सबसे तेज आवाज उठाई थी, बताया जा रहा कि केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट पूर्व विधायक को समझाने के लिए दो दिनों तक रुद्रपुर में ही रहे थे, लेकिन ठुकराल से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई, जिसपर भट्ट ने ठुकराल को फोन किया था, ठुकराल के फोन पर उस समय आशीष छाबड़ा बात कर रहे,आशीष छाबड़ा ने फोन पर ही केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री से दो टूक कहा था कि अब ठुकराल दावेदारी वापसी नहीं करेंगे।और ठुकराल की बड़ी जीत तय है। आशीष ने केंद्रीय मंत्री के ठुकराल से बात भी करना मुनासिब नहीं समझा था।

इस सांसद प्रतिनिधि योगेश वर्मा, मयंक कक्कड़,किरन विर्क,सोनू वर्मा समेत दर्जनों भाजपाई मौजूद थे।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here