Home उत्तराखण्ड Video :-लोकसभा चुनाव मे उत्तराखंड की सर्वाधिक जीत के अंतर वाली विधानसभा...

Video :-लोकसभा चुनाव मे उत्तराखंड की सर्वाधिक जीत के अंतर वाली विधानसभा रुद्रपुर बनने पर जनता जनार्दन का जताया आभार, विधायक बोले यह रुद्रपुर मे जीत के अंतर ने सारे रिकॉर्ड

295
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

रुद्रपुर। लोकसभा चुनाव मे आज आये देश के परिणाम जिसमे पुरे देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली तीसरी बार देश मे सरकार बनी है, तो वही उत्तराखंड मे पाचो सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशीयों ने विजय हासिल की है, तो वही उत्तराखंड मे सबसे बडी जीत नैनीताल उधम सिंह लोकसभा सीट पर अजय भट्ट ने हासिल की उन्होंने रिकॉर्ड 334546 वोट से जीत हासिल की, रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने रुद्रपुर की जनता व कार्यकर्ताओ का आभार जताया जिन्होंने उत्तराखंड मे सर्वधिक जीत के अंतर वाली विधानसभा रुद्रपुर को बनाया, जहाँ से लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट की जीत का अंतर 64000 रहा जिसमे पोस्टर बेलेड के परिणाम रात तक आने है तो ऐसा अनुमान है की रुद्रपुर की जीत का अंतर 66000 के पार जायेगा जो पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अब तक का सबका बडी जीत का अंतर रुद्रपुर विधानसभा मे देखने मे आया। अपनी कुशल रणनीति के लिए जाने जाने वाले विधायक शिव अरोरा की कार्यकुशलता का लोहा सबने मना है जो उन्होंने अपने जनता के बीच मे मजबूत पकड़ व कार्यकर्ताओ की मेहनत के दम पर अजय भट्ट की जीत मे रुद्रपुर विधानसभा से जीत का अंतर सर्वाधिक मददगार सबित हुआ।

विधायक शिव अरोरा बोले जिस प्रकार अजय भट्ट की जीत उत्तर भारत की टॉप 5 मे सबसे बडी जीत है तो वही रुद्रपुर विधानसभा से भी जीत का अंतर उत्तर भारत की शीर्ष मे गिनी जायेगी। विधायक शिव अरोरा ने जनता जनार्दन का आभार जताया जिन्होंने अजय भट्ट की जीत को इतना विशाल बनाया।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here