Home उत्तराखण्ड ऊधमसिंहनगर पुलिस की अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही भविष्य में भी...

ऊधमसिंहनगर पुलिस की अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही भविष्य में भी लगातार रहेगी जारी।

226
0
Google search engine

रंजीत सम्पदक

विगत दिनों मुख्य बाजार काशीपुर न्यू मोबाइल वर्ल्ड शॉप पर हुयी चोरी के खुलासे के लिये श्रीमान श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशानुसार घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुये श्रीमान पुलिस अधीक्षक / क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक काशीपुर को पुलिस टीम का गठन के आदेश के क्रम में व0उ0नि0 श्री सतीश कुमार शर्मा व चौकी प्रभारी बासंफौड़ान उ0नि0 श्री सुनील सुतेड़ी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम के द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया तथा दुसरी टीम के द्वारा पतारसी एंव सुरागरसी कर मुखविर मामूर किये गये तथा पुलिस टीम के द्वारा हरियाणा , पंजाब ,चण्डीगढ में दौराने पतारसी एंव सुरागरसी घो़ड़ा हसन गैंग का नाम प्रकाश में आया ।

*घटना का खुलासा* – व0उ0नि0 श्री सतीश कुमार शर्मा एंव चौकी प्रभारी बासफौड़ान उ0नि0 श्री सुनील सुतेड़ी के द्वारा चण्डीगढ़ में घोड़ा हसन गैंंग के सदस्य की पतारसी एंव सुरागरसी कर प्रकाश में आया कि घोड़ा हसन गैंग के सदस्य जो अपना ठिकाना बदलते रहते है तथा इस समय दिल्ली ख्याला में वर्मा के मकान में किराये पर रह रहे है। पुलिस टीम के द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये दिल्ली ख्याला से अभियुक्त गण अन्जय आदि को गिरफतार किया गया तथा इनके कब्जे से चोरी के मोबाइल व आला नकब बरामद किया गया ।

अभियुक्त गणों के द्वारा पूछताछ मेें बताया गया कि उनके द्वारा चोरी करने से पूर्व उस क्षेत्र की रैंकी की जाती हैै फिर कुछ दिनों के बाद उसी दुकान में आकर दुकान के आगे चादर लगाकर शटर को बीच से काट कर लोहे की रॉड से उठाकर एक व्यक्ति को दुकान के अन्दर घुसाकर दुकान से मोबाइल चोरी करते है और मोबाइल के डिब्बे वहीं फैंक देते है उसके उपरान्त मोबाइलों को नेपाल में बेच देते है।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here